Google Pay नए तरीके से प्रतिदिन 2 हजार रुपए, आप भी घर बैठे गारंटी के साथ पैसे कमाए -

kkseth
By -
0

 

Google Pay Logo

                                                                                                              Google Pay Logo


Google Pay दे रहा है इस नए तरीके से प्रतिदिन 2 हजार रुपए, आप भी घर बैठे गारंटी के साथ पैसे इस तरह कमाए--

Google Pay दे रहा है प्रतिदिन 2 हजार रुपए, आप भी घर बैठे गारंटी के साथ पैसे इस तरह कमाए – आप सभी को बता दें कि आज का युग डिजिटल युग हो चुका है यानी आज के समय में संपूर्ण देश में सभी वर्क ऑनलाइन मोड में किए जाते हैं। अगर आप भी ऑनलाइन वर्क कर के दिन के 1 हजार से 2 हजार रुपए तक कमाना चाहते हैं क्योंकि हम इस लेख के माध्यम से आपको घर बैठे Google Pay Application की मदद से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं।  आप सभी को यह तो पता होगा कि Google Pay एक मनी ट्रांसफर एप्लीकेशन है। इस ऐप की मदद से आप अपने पैसों का आदान-प्रदान किसी भी वक्त कर सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए संपूर्ण को ध्यान से पढ़ें-

 Google Pay Application क्या है ?

बहुत सारे लोगों के मन में एक ही सवाल है कि Google Pay Application क्या है। गूगल Pay एक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन प्लेटफार्म है,जिसके जरिए देश के सभी लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन ज्यादातर करते हैं।  इस ऐप की मदद से   Mobile Recharge, Money Transfer, DTH Recharge, Online Shopping, Pay Electricity Bill आदि भी आसानी से की जा सकती है।   Google Pay Application से पैसे कमाने को लेकर कुछ आसान टिप्स समझा करेंगे जिसके माध्यम से आप इस एप्लीकेशन से घर बैठे 1000 से ₹2000 तक आसानी से कमा सकेंगे।

गूगल Pay एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें👉 – Download Now

Google Pay Application के कैशबैक ऑफर-

अगर आप गूगल पे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके पैसे ट्रांसफर करते हैं या आप इसके इस्तेमाल से बिजली बिल, पानी का बिल, या डीटीएच केबल रिचार्ज, टीवी रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुक करने के लिए करते हैं क्या अगर आप मोबाइल रिचार्ज करते हैं या फिर आप किसी अन्य माध्यम से अपने पैसों को यूज़ करके कोई चीज खरीदते हैं तो फिर आप सभी को बता दें कि आप Google Pay Application की मदद से कैशबैक ऑफर सर्च कार्ड से पैसे कमा सकते हैं। क्योंकि आपको हर ट्रांजैक्शन पर गूगल की ओर से कैशबैक मिलेगा।

आप सभी को यह भी बता दें कि कैशबैक ऑफर सर्च कार्ड आपको कई तरह के मिलते हैं जिसके माध्यम से आपको कभी ज्यादा पैसे वह कभी कम पैसे भी मिलते हैं। यानी इस ऑप्शन के जरिए आपको कई तरह के बेनिफिट हो सकते हैं

Google Pay Application - शेयर करके भी कमा सकते हैं पैसे- 

आप सभी को बता दें कि मार्केट में बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन मौजूद है जिसको अगर आप किसी के साथ रेफर करते हैं तो आपको कुछ रुपए मिलते हैं, इसी प्रकार Google Pay Application को आप इस्तेमाल करते हैं वह आप किसी को रेफर करते हैं तो आप को रेफर करने के पैसे भी मिलते हैं। यदि कोई व्यक्ति आप द्वारा शेयर किए गए Google Pay Appलिंक के माध्यम से डाउनलोड करता है तो आपको इसके बदले ₹100 का कैशबैक मिलता है।

यह केस में आपको तभी प्राप्त होगा जब दूसरा व्यक्ति आपके द्वारा भेजे गए लिंक से गूगल पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करेगा,और वह गूगल पे एप्लीकेशन के माध्यम से पैसे ट्रांसफर करेगा। आप सभी को यह भी बता दें कि आपके द्वारा भेजे गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अगर कोई भी व्यक्ति अप्लीकेशन को डाउनलोड करेगा तभी आपको पैसा मिलेगा नहीं तो आपको पैसे नहीं मिलेंगे। इसीलिए आपको ध्यान देने की क्या जरूरत है कि आपको अपने गूगल पे एप्लीकेशन का लिंक ही शेयर करना है दूसरा गूगल पे लिंक नहीं शेयर करना है। 

Google Pay एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें--

  • गूगल पे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले  अपने मोबाइल फोन में Google Play Store को ओपन करें।
  • गूगल प्ले स्टोर को ओपन करने के बाद आपको सर्च ऑप्शन पर क्लिक करना है जिसमें आपको Google Pay App सर्च करना है।
  • अब आपके सामने Google Pay Application आएगा जिसे इंस्टॉल करें।
  • इसके अलावा हमारे द्वारा दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते है
Get powerful tools to make hiring more efficient

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)